Helo app par followers kaise badhaye | Tips and Trick

Helo app par followers kaise badhaye : नमस्कार मित्रो इस पोस्ट में आपका स्वागत है । आज का यह पोस्ट बहुत ही खास है और उन लोगो के लिए तो और भी जो की हेलो एप्प को use करते है। इस आर्टिकल में हम आपको helo app par followers badhane ka tareeka बतायेंगे।

दोस्तोँ, आज कल हर कोइ चाहता है की वह सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो और सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए क्या कुछ नही करता

इसी प्रकार कई लोग ऐसे हैं जो की हेलो एप्प पर पॉपुलर होना चाहते है लेकिन उन्हें समझ नही आता की ऐसा वो क्या करें जिससे की उनकी फैन following इनक्रीस हो।

” यह एक गेस्ट पोस्ट है जिसे technovoom.in के एडमिन Vißhu Sharma ने प्रदान किया है “

 

 

Helo app par followers kaise badhaye

जैसा की पिछले पोस्ट में आपको हेलो अप्प के बारे में पूरी जानकारी दी गयी थी और आपको बताया गया था की हेलो एप्प क्या है और इससे पैसे कैसे कमाए। इसके साथ ही आपको यह भी बताया गया था की आप हेलो पर फेमस कैसे बन सकते है

आपने देखा होगा अक्सर वही लोग फेमस होते हैं जिनके पास काफी मात्रा में फैन फोलोविंग होती है। आपको भी इस प्लेटफार्म पर फेमस होने के लिए फैन फोलोविंग की जरूरत है। अब आप यह सोच रहे होंगे की आखिर हेलो अप्प पर फैन फोल्लोविंग कैसे बढाए।

इसके बारे में जानने के लिए आप पूरा पोस्ट पढ़ें क्योंकि अधूरा ज्ञान विष के समान होता है और हम नही चाहते की आपको इसमें कोइ प्रॉब्लम आए।

अगर आप नीचे दिए गए सभी पॉइंट्स को फॉलो करते हैं तो 100% गारंटी के साथ आपके हेलो अप्प पर फोल्लोवेर्स इनक्रीस होंग। तो चलिए जान लेते हैं की इसके लिए आपको क्या करना होगा।

 

How to increase followers on helo app in Hindi 

यहाँ पे कुछ points हैं जिनपे अगर आप फोकस और points को फॉलो करेंगे तो आप अपने followers को इनक्रीस कर सकते है। याने जो helo app followers hack की रियल ट्रिक है वे निचे है इसके अलावा helo follower hack करने का कोई तरीका उपलब्ध नहीं है

यदि आप को कोई कह रहा है की helo app hack होता है तो और उस से हम helo app के followers बढ़ा सकते है तो वे झूट है क्यों की फिलाल तो इंटरनेट पर ऐसी कोई Hack उपलब्ध नहीं है जो helo app के followers को increase कर दे |

 

  • High quality and trending posts
  • Follow – Unfollow
  • Use popular hashtags
  • Regular post update
  • Like and comments
  • Social sharing

 

1. High quality and trending posts :-

हाई क्वालिटी कंटेंट का मतलब है की चाहे कोइ भी पोस्ट हो हाई क्वालिटी में ही अपलोड करना चाहिए क्योंकि अगर आप लोव क्वालिटी का पोस्ट इमेज डालते हो तो यह पोस्ट ज्यादा रैंक नही करेंगा

इसका मतलब की आपका पोस्ट सिर्फ कुछ ही लोगों को दिखेगा और उसके बाद आपके पोस्ट पे views आने बंद हो जाएंगे। हाई क्वालिटी इमेज के साथ साथ आपको ट्रेंडिंग पोस्ट ही अपलोड करना है।

जैसे की :-

‌सुबह के समय में अगर आप पोस्ट कर रहे हैं तो “Good morning” के पोस्ट upload करें जिसमें कम से कम 5 से 10 पोस्ट अपलोड कर दे।

‌शाम के समय कर रहे हैं तो “Good evening” के पोस्ट.‌ इसी तरह अगर कोइ फेस्टिवल आ रहा है तो आप उस टॉपिक पर पोस्ट करना स्टार्ट कर दे।

और भी इसी तरह के ट्रेंडिंग पोस्ट ले सकते हैं। कोई भी पोस्ट हाई क्वालिटी इमेज के साथ अपलोड करे। आपको दिन भर में जितना हो सके उतना ज्यादा पोस्ट करें

ज्यादा पोस्ट करने से यह फायदा है की आपका कोइ भी पोस्ट वायरल हो सकता है। कब कौन सा पोस्ट वायरल हो जाए कोई नही जानता। पोस्ट वायरल होने के साथ ही आपके फोल्लोवेर्स भी बढेंगे।

 

‌2. Follow – Unfollow 

ये ट्रिक बहुत ही फेमस ट्रिक है। जी हा दोस्तोँ, अगर आपको सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफार्म पर अपने फोलोवेर्स को बढ़ाना है तो ये ट्रिक बहुत ही बढ़िया है।

 

Helo app par followers kaise badhaye

 

इसमें करना क्या है की आपको हेलो एप्प पर किसी भी पॉपुलर क्रिएटर का अकाउंट ओपन करना है और उसने जितने भी लोगों को फॉलो किया है उन सभी को फॉलो कर लेना है।

इसमें आपको एक बात को ध्यान में रखना है की आपको एक दिन में सिर्फ 100 से 150 ही लोगों को फॉलो करना है।

अगर आप इससे ज्यादा लोगों को फॉलो करेंगे तो आपका अकाउंट बैन भी हो सकता है। और एक बात अगर आप 100 लोगों को फॉलो करते हैं हो उनमे से 80 लोगों को Unfollow भी कर दे।

ऐसा करने से क्या होगा की आपका इनफार्मेशन उन लोगो तक चला जाएगा जिनको आपने फॉलो किया था और वो आपके अकाउंट चेक करने के लिए आपके अकाउंट में आयेंगे।

अगर आपने अच्छे पोस्ट डाले होंगे तो वो आपको फॉलो भी करेंगे। यह ट्रिक इंस्टाग्राम पे भी वर्क करता है, इससे आप अपने इंस्टाग्राम के फोल्लोवेर्स को भी बढ़ा सकते है।

 

‌3. Use popular hashtags 

आपको ऊपर ट्रेंडिंग पोस्ट के बारे में बताया है। ट्रेन्डिंग पोस्ट के साथ ही आपको ट्रेंडिंग हैशटेग भी इस्तिमाल करना है। हैशटेग का मतलब तो आपको पता ही होग,

 

Helo app par followers kaise badhaye

 

जैसे की :- अगर आपका “गुडमॉर्निंग” का पोस्ट है तो आप इसके लिए #गुडमॉर्निंग हैशटैग का इस्तिमाल करे या इससे मिलता जुलता हैशटैग भी इस्तिमाल कर सकते है।

गुड नाईट पर पोस्ट दाल रहे हैं तो #गुडनाईट का use करें। अगर आप ट्रेंडिंग हैशटैग पर पोस्ट डालते हैं तो आपके पोस्ट का वायरल होने का चांस और भी बढ़ जाएगा। पोस्ट के केटेगरी के हिसाब से ही हैशटेग यूज करे।

 

4. Regular post update

अगर आपको हेलो एप्प पर फोलोवेर्स को बढ़ाना है तो आपको एक्टिव रहना होगा। मतलब की आपको हमेशा ट्रेंडिंग पोस्ट और हाई क्वालिटी इमेज के साथ, ट्रेंडिंग हैशटेग के साथ हेलो एप्प पर पोस्ट अपलोड करते रहना है।

शुरूआती दौर में आपको एक दिन में कम से कम 10 से 12 पोस्ट करना है। इससे ज्यादा हो तो और भी अच्छी बात है और कभी कभी इससे कम हो तो कोइ बात नही लेकिन आपको रेगुलर पोस्ट करते रहना है।

 

5. ‌Like and comments

Like and comment करने के लिए सबसे पहले आप अपना एक अच्छा प्रोफाइल बनाये। एक अट्रेक्टिव प्रोफाइल पिक लगाये और साथ ही आपका पोस्ट कंटेंट भी अच्छा होना चाहिए जिसे देखते ही लोग उसे लाइक किये बिना न रहे सके। इसके लिए चाहे आपको दिनभर में कम से कम ५ ही पोस्ट क्यों न करना पडे।

अगर आप ऐसा कर लेते हैं तो लाइक एंड कमैंट्स करना भी स्टार्ट कर दे। इससे क्या होगा की आप जिस भी यूजर के पोस्ट पर लाइक करेंगे या कमेंट करेंगे वो यूजर आपका प्रोफाइल पिक्चर देखकर आपके अकाउंट में आएगा।

और अगर यूजर एक बारी आ गया फिर वो आपको बिना फॉलो किये जायेगा नही । और अगर आप किसी पोस्ट पर कमेंट करते हैं तो जो भी यूजर उस कमेंट को पढ़ेगा वो आपका अट्रेक्टिव प्रोफाइल देखते ही आपको फॉलो करेगा।

 

6. ‌Social sharing

दोस्तों अब लास्ट में आता है सोशल शेयरिंग। सोशल शेयरिंग बहुत ही इम्पोर्टेन्ट चीज़ है। ये आपके किसी भी पोस्ट को राकेट की तरह वायरल कर सकती है।

 

 

इसलिए जितना हो सके आप अपने पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर करे। सोशल मीडिया में सबसे पॉपुलर है व्हाट्सएप्प। ऐसे बहुत ही कम एंड्राइड यूजर होंगे जिनके पास व्हाट्सएप न हो।

आप अपने पोस्ट को व्हाट्सएप्प पर सभी फैमिलि, फ्रेंड्स को शेयर करे। अगर हो सके तो आप 8 से 10 ग्रुप भी जोइन कर ले और अपने सभी पोस्ट को व्हाट्सएप्प ग्रुप में share करें। इससे भी आपके helo app followers increase होंगे।

 

आखरी शब्द

मुझे उम्मीद है आपको यह पोस्ट Helo app par followers kaise badhaye जरूर पसंद आई होगी। आप कमेंट बॉक्स में भी बता सकते हैं की आपको यह पोस्ट कैसी लगी।

और अगर आप चाहते हैं की यह इनफार्मेशन आपके फ्रेंड्स को भी पता चले तो आप इस पोस्ट को अपने फ्रेंड्स को भी शेयर करे ताकि उनको भी इस इनफार्मेशन के बारे में जानकारी मिल सके

 

Guest post details 
  • Writer Name : Vißhu Sharma
  • Website Name : technovoom.in
  • Website Type : computer and Technology

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here