Filmygod 2021: Filmygod Illegal Movies HD Download Website

इंटरनेट का सबसे चर्चित Free Movies download website में से एक FilmyGod भी है, जहाँ से आप मुफ्त में फिल्म और वेब-सीरीज़ इत्यादि को डाउनलोड कर सकते है।

आप भी New Hindi movies, South Indian Hindi dubbed movies, Panjabi movies इत्यादि चीजों को देखना पसंद करते है

और इसे फ्री में पाना चाहते है तो आप इसके जरिये इससे संबन्धित सभी तरह की movies free download 2021 कर सकते है।

इस लेख में आप इस Website के बारें में सभी चीजों के बारें में जानने वालें है और साथ ही में आप यह भी जान पायेंगे कि फ्री मूवीस कैसे डाउनलोड करें

 

Filmygod 2021: Filmygod Illegal Movies HD Download Website

 

Filmygod 2021: Latest Bollywood, Hollywood Movies Download 480p, 720p, 1080p

यहाँ पर आपको तरह-तरह की Hollywood movies, Bollywood movies, Bengali movies, Bhojpuri movies, assamese movies, irani movies, Arabic movies, Tamil movies देखने को मिलती है,

जिसे आप आसानी से फ्री में डाउनलोड भी कर सकते है या उसे ऑनलाइन देख भी सकते है।

इंटरनेट पर ऐसे बहुत सारें वेबसाइट और एप्लिकेशन है जो आपको फिल्म या किसी तरह की विडियो देखने के लिए वह आपसे पैसे चार्ज करते है

लेकिन आप फिल्मीगॉड वेबसाइट के जरिये बिना किसी तरह का मूवीस शुल्क दिये ही उसे देख या डाउनलोड कर सकते है।

 

About FilmyGod in hindi

यह एक ऐसी फ्री फिल्म डाउनलोड वेबसाइट है जो आपको मुफ्त में Piracy यानि ड्यूप्लिकेट मूवी प्रदान करती है। जहाँ से आप Bollywood, Hollywood, web series south Indian movies, Punjabi movies, Tamil movies इत्यादि भाषाओं में बनी फिल्म को मुफ्त में ही डाउनलोड कर सकते है।

Filmygod इंटरनेट पर pirated movies देने के कारण बदनाम है, इसने आज तक कई ऐसी फिल्म्स है, जिसे इसने खुद लीक किया है

movies torrent website होने के कारण फिल्म निर्माताओं का शिकायत आने के बाद सरकार इसके कई domains name को block भी कर चुकीं है,

लेकिन फिर भी site owner इसे दूसरे Domain Extension पर Server को Redirect कर देता है और उस पायरेसी यूआरएल को सोशल मीडिया पर साझा कर देता है,

जिससे लोग फिर से वहाँ से फिल्म डाउनलोड करने लग जाते है और इस तरह साइट ओनर का बिज़नस चलते रहता है।

 

Movies Leaked by Filmygod website?

इस वेबसाइट ने सिर्फ Hindi movies leak नही की है, बल्कि इसने कई सारें Hollywood movies और south movies भी लीक कर चुकी है।

फिल्म का ट्रेलर आने के कुछ समय बाद ही यह Torrent site पूरी मूवीस को ही लीक करने का भी रेकॉर्ड अपने नाम कर रखी है।

नीचे हमने जानकारी के लिए ऐसे मूवीस और वेब सिरीज़ का लिस्ट बनाया है, जिसे फिल्मीगॉड ने ही लीक किया था-

  • Dolittle
  • Underwater
  • Darbar
  • Birds Of Prey
  • Bad Boys for Life
  • Money Heist
  • Four More Shots Please

 

Why filmygod site is so famous?

कोई चीज इतना प्रसिद्ध क्यों है उसके पीछे कोई ना कोई कारण छुपी हुई ही रहती है। ठीक उसी तरह फिल्मीगॉड का भी इसमें कारण छुपी हुई है।

यहाँ से कोई भी फ्री मे live movies stream कर सकता है साथ ही किसी भी भाषा मे बनी मूवीस को अपने भाषा में dubbed movies download कर सकता है।

इसके साथ जब भी सरकार इस torrent site का URL को ब्लॉक कर देती है तो यह एक दूसरे New Domain name URL पर अपने Block site को Host कर देता है,

जिससे उपभोक्ता का पहुँच यहाँ तक बड़े ही आसानी से हो जाती है और वह वहाँ से HD movies, 300MB movies, Hollywood movies को डाउनलोड कर पाते है।

 

Features of Filmygod in hindi

वैसे तो इस फ्री मूवीस डाउनलोड वेबसाइट के बहुत सारी विशेषताएँ है, लेकिन इसमें कुछ ऐसी फीचर्स दी जाती है, जो इसे सबसे अलग बनाती है।

फिल्म प्रेमियों को फिल्मीगॉड साइट की विशेषताएँ के बारें में अवश्य जाननी चाहिए, जिससे वह इससे वाकिफ हो: –

  • यहाँ से आपको हर क्वालिटी जैसे 360p movies, 480p movies, 720p movies, 1080p movies के साथ ही इसकी सबसे बड़ी movies quality में से एक 300MB film को download कर सकते है, जो सबसे कम इंटरनेट बचत के साथ आपको पूरी फिल्म एक अच्छी क्वालिटी में देखने को मिल जाती है।
  • आप जिस भी तरह का मूवीस या वेब सीरीज देखना चाहते है वह आपको यहाँ पर मिल ही जाती है, जिसे आप फ्री में पा सकते है या फिर ऑनलाइन ही देख भी सकते है।
  • अन्य भाषाओं में बनी तरह-तरह की फिल्म्स आपको यहाँ पर Hindi dubbed movies download भी किया जा सकता है।
  • यदि आपको फिल्मीगॉड पायरेटेड साइट पसंद आ जाती है और आप यही से हर तरह की movies download करते है, लेकिन सरकार से किसी कारणवश इसके डोमेन यूआरएल को ब्लॉक कर दिया है तो आपको फिर से कुछ ही समय बाद पहले जैसा दिखने वाला साइट ही आपको नये domain पर भी देखने को मिल जाती है।
  • इस साइट को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है, जिससे कोई भी व्यक्ति बड़ी ही आसानी से कोई भी movies, web series को download कर सकता है।

 

How to download filmygod dubbed hindi Movie 2021?

यहाँ से कोई-सा भी Hollywood, Bollywood, south movies, dubbed movies, web series, 18+ movies को डाउनलोड करना काफी आसान है।

आप भी इसके जरिये फिल्म को डाउनलोड करना चाहते है तो आपको नीचे दिया गया स्टेप्स को फॉलो करना होगा

  1. सबसे पहले आपको इसके official site online पर आपको जाना होगा।
  2. वहाँ पर आपको तरह-तरह की Movies और Categories देखने को मिलेगा। आप अपने अनुसार किसी भी movies name पर क्लिक करें या फिर दिया गया search bar में Type कर उस फिल्म का चुनाव करें, जिसे आप डाउनलोड करना चाहते है।
  3. उसके बाद आपको उसे Movies या Web series से संबन्धित जानकारी खुल कर आ जायेगी। जहां इसके बारें में बताई गई है।
  4. नीचे आने के बाद आपको कई तरह के Movie download file quality का ऑप्शन मिल जाती है। आप जिस भी क्वालिटी में फिल्म देखना पसंद करते है आपको उसके सामने दिया गया download button पर क्लिक कर देना है। बस आपका मूवीस डाउनलोड होना स्टार्ट हो जाएगी।

इस Torrent site पर आपको Advertisements बहुत संख्या में देखने को मिलेगी। जब भी आप किसी Page या link पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने 2 or3 Page ओपेन होगा,

जिसमें से Original और Duplicated page शामिल है, जिसमें आपको ads देखने को मिल सकती है।

जब आप इस साइट का इस्तेमाल निरंतर करते रहेंगे तो आपको पता चल जायेगी, कि आखिर यह कैसे काम करती है और बिना विज्ञापन पर जायें मूवीस कैसे डाउनलोड किया जा सकता है।

 

Filmygod site categories list 2021

यहाँ आपको हर तरह की Movies download करने को मिल जाती है। आप जैसा मूवीस या वेब सिरीज़ डाउनलोड करना चाहते है उसे आप इस पायरेसी साइट के जरिये कर सकते है।

इसकी खासियत यह है कि आपको यहाँ पर all categories movies download की सुविधा फ्री में दी जाती है। filmygod site की सभी categories यहाँ बताई गई है।

  • Bollywood movies
  • Hollywood movies
  • South Indian movies
  • Dubbed movies
  • Tamil movies
  • Telugu movies
  • Marathi movies
  • Kannada movies
  • Malayalam movies
  • Punjabi movies
  • 18+ movies
  • Korean hindi movies
  • Web series

 

Similar websites of filmygod 2021?

यहाँ कई सारें ऐसे Torrent sites List दिया हुआ है जो फिल्मीगॉड के जैसे ही काम करते है। आप भी फिल्म देखने के शौकीन है तो यह सब साइट आपकी काफी मदद कर सकती है, क्योंकि आप यहाँ से free HD movies, 300MB film download कर सकते है।

Moviespapa 123movies
Isaimini Filmy4wap
Mp4moviez Movie Counter
YTS Filmywap
7starhd Madras Rockers
Worldfree4u Khatrimaza
Tamilrockers Tamilyogi
Downloadhub Jio Rockers
Filmyzilla TamilGun
Moviesda Djpunjab
Movierulz Todaypk
Kuttymovies Teluguwap
Bollyshare 9xmovies

 

क्या यह वेबसाइट सुरक्षित है

बिलकुल नहीं क्यों की इस तरह के मूवी डाउनलोड वेबसाइट पर सरकार की नज़र होती है क्यों की मूवीज को बिनाऑनर अनुमति के इंटरनेट पर शेयर करना एक गंभीर अपराध है |

जहा कॉपीराइट एक्ट के तहद इनलेगल मूवीज को अपलोड करने वाले को तथा उन मूवीज को डाउनलोड कर के Illegal वेबसाइट को बढ़ावा देने के जुर्म में अपराधी को 3 साल की जेल तथा 2 लाख का जुरमाना दंड के अधीन भरना अनिर्वाय है

इसके अलवा इन वेबसाइट की Earning थर्ड पार्टी एड्स प्रदाता से होती है और वे सभी एड्स यूजर फ्री नहीं होती है याने उनके एड्स वजह से आप के सिस्टम में मैलवेयर जैसे वायरस का अटैक भी हो सकता है

या आप का सिस्टम क्रैश भी हो सकता है | इसके अलावा उन एड्स भर भर के अशीलता का प्रदर्शन किया जाता है जो हमारे फॅमिली या बच्चो के लिए अच्छा विकल्प नहीं है

इसीलिए हम आप से निवेदन करते है की यदि आप को Movies Download करना हो तो Amazon prime, Hotstar जैसे प्रचिलित वेबसाइट से जो पुरे तरह से सुरक्षित है

 

 

Frequently Asked Questions about filmygod website

Question: – Fimlygod क्या है?

Answer: – यह एक pirated movies website है, जिसके कारण यह भारत में बदनाम वेबसाइट के नामों में शामिल है, क्योंकि यहाँ पर फिल्मों को डाउनलोड करने और अवैध रूप से देखने के लिए दुनियाभर में इस्तेमाल किया जाता है। इसके संबन्धित वेबसाइट बिना कंटेंट के कॉपीराइट के बिना अपनी अनधिकृत वेबसाइट पर सामग्री पोस्ट करती हैं।

Question: – क्या filmygod का इस्तेमाल करना गैरकानूनी है?

Answer: – हाँ, इसका इस्तेमाल करना गैरकानूनी है, क्योंकि ऐसी pirated movies sites बिना किसी copyright के और फिल्म निर्देशक के इजाजत के बिना ही मूवीस को अपलोड करते है। जिसके चलते सरकार इनके डोमेन नेम पर प्रतिबंध लगा देती है।

Question: – filmygod पैसे कैसे कमाता है?

Answer: – अन्य सभी torrent sites के जैसे ही यह भी advertisements अपने वेबसाइट पर लोगों को दिखाकर पैसा उस विज्ञापनकर्ता कम्पनी से पैसा लेती है साथ ही यह दूसरे के साइट और web series, film promote करके पैसे कमाती है।

Question: – क्या इसे कभी अपराधिक आरोप का सामना करना पड़ा है?

Answer: – अभी तक इस वेबसाइट के संबंध में किसी भी आपराधिक आरोप की कोई रिपोर्ट नहीं है, लेकिन सिर्फ वेबसाइट ही नहीं, बल्कि फिल्मीगॉड को ऑनलाइन सर्च करना भी गैरकानूनी है। यदि आप अपने डाटा को लेकर काफी चिंतित रहते है तो आपको ऐसे पायरेसी साइट का इस्तेमाल करने से बचना चाहिए।

Question: – फिल्मीगॉड से संपर्क कैसे करें?

Answer: – वैसे तो आपको इसे वेबसाइट पर इनसे संपर्क करने का कोई ऑप्शन नही दिया है, लेकिन इन्होने अपने disclaimer page पर अपनी email id [email protected] दे रखें है। जिसकी मदद से आप इनसे संपर्क कर सकते है।    

 

अंतिम शब्द

इस लेख में आपने फिल्मीगॉड क्या है और इससे फिल्म कैसे डाउनलोड करें के बारें में जाना। आशा करता है आप Filmygod 2020 – Illegal HD Movies Download Website की पूरी जानकारी जान चुके होंगे।

आपको लगता है कि इसे दूसरे के साथ भी Share करना चाहिए तो इसे Social Media पर सबके साथ इसे Share अवश्य करें। शुरू से अंत तक इस Article को Read करने के लिए आप सभी का तहेदिल से शुक्रिया…

Leave a Comment

error: Content is protected !!