Moviespapa 2021 Download series Hindi dubbed Hollywood movies

Moviespapa 2021 आप भी नये-नये Movies देखने के बड़े शौकीन है और आप Free movies download करना चाहते है तो आपके लिए Moviespapa website काफी अहम साबित हो सकती है,

क्योंकि आप इस वेबसाइट के जरिये तरह-तरह के Movies, web series, songs, TV Serial, 3D Videos इत्यादि को free में download कर सकते है। इसके लिए आपको किसी तरह का चार्ज नही देना पड़ता है।

अन्य free movies download website की तरह ही यह वेबसाइट भी भी आपको मुफ्त में अलग-अलग भाषाओं में Hollywood movies, Bollywood movies, Bengali movies, Bhojpuri movies, assamese movies, irani movies, Arabic movies, Tamil movies इत्यादि New movies free download करने की अनुमति देता है।

आपके लिए यह वेबसाइट सबसे प्रमुख हो सकती है, जहाँ से आप अलग-अलग भाषणों में बनी Movies का Hindi dubbed movies free में डाउनलोड कर सकते है।

हर दिन यहाँ पर New Movies, songs upload किया जाता है, जिसे बड़ी ही आसानी से अपने mobile, laptop में Movies download किया जा सकता है।

 

Moviespapa 2021 Download series Hindi dubbed Hollywood movies

 

Moviespapa 2021: Latest Bollywood, Hollywood Movies Download 480p, 720p, 1080p

वैसे तो इंटरनेट पर ऐसी बहुत सारी वेबसाइट और एप्लीकेशन है जो आपको New movies प्रदान करवाती है, लेकिन वह आपसे इसके लिए भुगतान लेती है या मासिक subscription pack recharge करने को कहती है,

लेकिन इस वेबसाइट पर आप हर तरह के Web series 300MB Illegal Movies Download कर सकते है इसके लिए यह आपको किसी तरह का पैसा वसूली का charge नही करता है। जिससे उपभोक्ता दूसरों को भी moviespapa के जरिये ही फिल्म डाउनलोड करने का suggestions देते है।

 

What is moviespapa in hindi?

जैसा कि इसके नाम से पता चलता है कि यह के Movies download website है। यह एक pirated movies download site है, जहाँ से कोई भी Movies, web series, videos, songs इत्यादि को बिना की तरह का शुल्क दिये उसे डाउनलोड कर सकता है।

Moviespapa को उपभोक्ता द्वारा सबसे अधिक पसंद किये जाने के कारण यह है कि वह अपनी पसंद की किसी भी भाषा में बनी फिल्म जैसे:- हिन्दी, बंगाली, मराठी, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, नेपाली, कन्नड, मलयराम, आसामी, उर्दू, तेलुगू, ईरानी इत्यादि भाषणों में Film download कर सकते है।

इसके साथ ही Moviespapa pirated site उन लोगों के लिए सबसे बेहतर साबित हो सकती है, जिनका internet connection weak रहता है

या उनके पास HD+ movies download करने के लिए इंटरनेट डाटा नही रहता है, वैसे लोग सिर्फ 300MB में ही full HD+ Movies download कर उसे watch कर सकते है।

यह 300MB Movies file का Dimension काफी छोटा होता है, जिससे यह Fast movies download करने का सुविधा देता है

और साथ ही आप 300MB full HD+ Movies online watch भी कर लेते है जिससे आपका डाटा की भी काफी बचत हो जाती है।

भारत में अधिकतर लोग अपनी बिना privacy की सोचे ही वह pirated movies & videos भरपुर मात्रा में देखते है।

जिससे वह एक ऐसे वेबसाइट का सोचते है जो उनको  Hollywood movies, Bollywood movies, Bengali movies, Bhojpuri movies, irani movies, Arabic movies, Tamil movies free download करने की सुविधा दे।

तो उनके लिए Moviespapa torrent site उन सभी sites में से सबसे अच्छा उदाहरण साबित हो सकती है जो लोगों को pirated movies download करने का सुविधा देती है, क्योंकि यह pirated movies site सबसे अलग है जो आपको इसे इस्तेमाल करने पर पता चल ही जायेगा।

 

Moviespapa New Domain URL Link 2021

जैसा कि हमने आपको पहले ही बता दिया कि यह एक pirated movies website है जो ऐसे leak movies, songs इत्यादि upload करता है,

जिसका उसका निर्देशक इसकी इजाजत नही देता है, जिससे यह वेबसाइट गैरकानूनी रूप से मूवीज अपलोड कर उसे फ्री में डाउनलोड करने का सुविधा प्रदान करती है।

जिससे सरकार को जब यह पता चलती है कि यह एक torrent site गैरकानूनी रूप से बिना किसी के इजाजत के ही movies download करने के facility देता है

तो वह तुरंत उस site का domain URL Link को block कर देती है, जिससे लोग उस pirated movies download site को access नही कर पाते है।

इन सभी से बचने के लिए वेबसाइट डेवलपर जैसे ही sites अपने block URL के जैसा ही दूसरा domain name पर redirect कर दूसरा website बना लेता है,

जिससे इनका बहुत सारी domains name extension URL होती है, जिसका कुछ List नीचे दिया गया है, जहाँ से आप फिल्म डाउनलोड कर सकते है।

fit viz
lol icu
world south
biz Site
org in
vip trade
info com

 

इत्यादि Moviespapa domain name प्रमुख रूप से शामिल है, लेकिन वर्तमान में यह torrent website .cloud पर hosted है, जिसे आप बड़ी ही आसानी से Access कर सकते है।

 

How to download moviespapa dubbed hindi Movie 2021?

इस वेबसाइट के जरिये Hollywood movies, bollywood movies, Bengali movies, Bhojpuri movies, assamese movies, irani movies, Arabic movies, Tamil movies download करना दूसरे वेबसाइट की तुलना में काफी आसान है।

इसे वेबसाइट को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है, जिससे उपभोक्ता बड़ी ही आसानी से दिया गया download link को बस 2 step में पाकर उसे बिना शुल्क दिये डाउनलोड कर सकता है,

लेकिन इस वेबसाइट पर आपको कई तरह के advertisements popup, banner, link ads के रूप में देखने को मिलती है।

जिससे users भी movies download link पर नही जाकर विज्ञापन लिंक पर redirect हो जाते है। अगर आप इससे 1-2 बार movies download करने के process खुद से करेंगे तो आप बिना ads पर जाये तुरंत मूवीस डाउनलोड कर सकते है।

Advertisements के रूप में यह वेबसाइट पैसा कमाती है, जिसमें वह लोगों को ads दिखाती है और उसके पैसा विज्ञापनकर्ता कम्पनी से कमाती है और लोगों को free movies, songs, web series free download करने का सुविधा देती है।

आप भी Movies papa के जरिये movies download करना चाहते है तो आपको नीचे दिया गया स्टेप्स को फॉलो करना होगा, जिससे आप बड़ी ही आसानी से कोई भी movies डाउनलोड कर सकते है :-

  1. सबसे पहले आपको अपने मोबाइल या laptop में Moviespapa की website पर जाना होगा। ध्यान रहें इसका domain name बदलते रहते है इसके लिए आप ऊपर दिया गया URL का इस्तेमाल करें या फिर वर्तमान URL cloud पर जाएँ।
  2. उसके बाद आपको वहाँ बहुत सारी front page पर Movies का Poster और Movies categories दिखने को मिल जायेगा। आप चाहे तो उसे डाउनलोड कर सकते है या दिया गया search bar में ऐसी Movie का Name type कर Search करें, जिसे आप Download करना चाहते है।
  3. यह सब करने के बाद आपको उस Movies name पर क्लिक करना होगा, जिसे आप डाउनलोड करना चाहते है।
  4. तब उस Film से Related कुछ जानकारी ऊपर में आपको दिख जायेगी और वहाँ यह भी बताया गया होगा कि यह Movie का Size कितना है और यह कितने Size में Available है। जिसमें वह 320p, 720p, 1080 इत्यादि file quality में मिलेगी।
  5. सबसे नीचे में आपको watch online movies और एक से अधिक Movies download buttons दिखने को मिलेगी, जिसमें आपको किसी एक पर क्लिक कर देना होगा।
  6. अंतिम में यह स्टेप्स को फॉलो करने के बाद आपके द्वारा select movie download होना स्टार्ट हो जायेगी, जिसे आप देखकर आनंद ले सकते है।

 

Moviespapa films categories list 2021

यह कई तरह की Movies को Free में download करने का अवसर देती है, जिससे इसका Website पर अलग-अलग तरह के Movies का categories बना हुआ है

जिसमें आपको उसी categories के अनुसार Movies देखने को मिलती है, जिसका सभी क्ष्रेणी नीचे दिया गया है:-

18 movies Malayalam movies
300MB movies Marathi movies
3D movies Nepali movies
Arabic movies Odia movies
Assamese movies Original web series
Bengali movies Pakistani movies
Bhojpuri movies Punjabi movies
Bollywood movies Songs
Cennent hindi dubbed Tamil movies
Dual audio Telugu movies
Gujarati movies Trailer
Hindi dubbed TV series dubbed
Hollywood movies TV Shows
Irani movies Urdu movies
Kannada movies Malayalam movies

 

इसके साथ ही कई ऐसी Movies, videos, web series दिया गया है जिसे uncategorized में add कर दिया गया है।

आप देख सकते है moviespapa site पर आपको हर तरह के Movies देखने और उसे फ्री में डाउनलोड करने का मौका मिल जाता है।

 

Why Moviespapa is so famous?

इसका मुख्य कारण यह है कि Moviespapa torrent site लोगों को फ्री में उनके क्षेत्रीय भाषणों में और उनके पसंद की सभी तरह के movies यहाँ मुफ्त में देखने और डाउनलोड करने का मौका देती है। जिससे इसे भारत सहित दुनियाभर में अधिक पसंद किया जाता है

जिसमें यह Latest Bollywood Movies Free Download, Hollywood Movie in Hindi 300MB, New Hindi Movie Free Download, 300MB Movies Download इत्यादि को प्रोवाइड करवाती है।

कोई भी मूवीस रिलीस होने के कुछ ही समय बाद आप यहाँ से उसे फ्री में डाउनलोड कर सकते है।

 

Moviespapa pirated movies related websites list 2021

भविष्य में अगर आप latest movies watch & download करना चाहते है, लेकिन सरकार ने Movies papa के सभी domain names को block कर दिया है जिससे आप free films download नही कर पा रहें है

तो हमने आपकी सुविधा के लिए कई तरह के torrent sites का name दिया है, जहां से आप movies papa के जैसे ही free में movies download कर सकते है। जिसका Moviespapa pirated movies related websites list 2021 नीचे गया है :-

Tamilgun Moviezwap
RDXHD Tamilyogi
Kuttyweb movies Filmyzilla
Moviesda Filmypur
Madrasrockers Bollywood Movies
Cinemavilla Mastihot
DVD Rockers Slow down
A to z movies 1337X Torrent
xrockers Downloadhub
TamilRockers 8XMovies
Movieswood Worldfree4u
Jio rockers SkyMoviesHD
Khatrimaza Moviesraja
Filmywap

 

Moviespapa telegram channel link

आप अगर इस वेबसाइट की team का telegram channel को join कर लेते है तो आपको वहाँ पर latest movies download link मिल जायेगा और उनका New moviespapa domain name भी आपको वहाँ पता चल जायेगा

यदि आप को यह वेबसाइट अच्छी लगी और आप भविष्य में भी यही से pirated movies download करना चाहते है तो आपको इनका Telegram channel को जरूर join कर लेना चाहिए, जिससे आपको instant notifications मिलती रहें।

Moviespapa Telegram channel Join

 

Frequently Asked Questions about Moviespapa website

Question: – Moviespapa क्या है?

Answer: – यह एक torrent यानि pirated movies website है, जो लोगों को मुफ्त में कई तरह की फिल्म डाउनलोड करने का सुविधा देता है।

जहाँ से कोई भी बड़ी ही आसानी से अपने पसंदीदा क्ष्रेणी से मूवीस का चयन कर उसे ऑनलाइन वॉच या फिर उसे डाउनलोड भी कर सकता है।

Question: – Other Torrent Sites like Movies papa

Answer: – इसके जैसे बहुत सारी alternative sites है जो इस वेबसाइट की तरह ही फ्री में movies, web series, songs इत्यादि download करने का ऑप्शन देती है, जिसमें Isaimini, Tamilrockers, Kuttymovies, Filmyzilla, Tamilyogi, Moviesda, Downloadhub, Filmywap, Jiorockers, Movierulz प्रमुख रूप से शामिल है।

Question: – क्या Moviespapa से film download करना सुरक्षित है?

 Answer:  बिल्कुल भी नही, क्योंकि यह pirated movies यानि duplicate films ही download करने का access देती है जो आपके system के लिए ठीक नही है। इसके वेबसाइट पर आपको तरह-तरह के विज्ञापन दिखाया जाता है। जिसमें Malware, virus automatic install होने का चान्स बना रहता है।

इसके साथ ही भारतीय संविधान के अनुसार अगर आप torrent website के जरिये बिना निर्देशक के इजाजत  के उनका सामाग्री डाउनलोड करते पकड़े गए तो आपको 6 महीने से 6 साल तक का जेल और 2 लाख तक का जुर्माना देना पर सकता है,

क्योंकि ऐसी pirated movies site दूसरे का content चुराकर अपलोड करते है जो उपभोक्ता और site owner दोनों के लिए हमेशा खतरा बना हुआ रहता है।

Question: – Moviespapa पैसे कैसे कमाती है?

Answer: – आपके मन में यह सवाल जरूर आता होगा कि सब कुछ फ्री में देने वाला वेबसाइट आखिर पैसे कैसे कमाती है तो आपको हम बता दे यह वेबसाइट लोगों को अपने website पर advertisements दिखाकर ही लाखो रुपया कमा लेती है।

Question: – Movies Leaked by Moviespapa?

Answer: – ऐसी बहुत सारी movies है जिसे यह वेबसाइट ने ही leak कर दिया था, जिसमें Search for a House, Syeraa Narasimha reddy, Brightburn, Zombieland, In the shadow of the moon, The snowman, Malachi, Setters, Ranbo final blood, Angel has fallen, Bala, Drive, Ujda, shaman, Chhichhore, Housefull 4,

Darkest Hour, Saand ki Aankh, Made in china, Saaho, Laal kaptaan, Ghost, Hobbs & shaw, Maleficent misteress of evil, Dream Girl, Tara Mira, Naukar vahuti da, The sky is pink, Joker, Mission mangal, War इत्यादि शामिल है।

Question: – Is MoviesPAPA.com Banned In India?

Answer: – भारत में torrent websites को लेकर बड़े ही शख्त नियम और कानून है, जिसके कारण भारत सरकार ने ऐसी हजारों pirated websites को block कर रखा है, जो दूसरों का सामग्री चुराकर उसका व्यापार इंटरनेट के माध्यम से करता है। जिसमें Moviespapa.com भी एक था, लेकिन इसका दूसरा domain name अब भी जारी है। जिसकी मदद से आप Moviespapa website को access कर सकते है।  

 

इंडियन गवर्नमेंट के तहद किसी भी original content की piracy करना एक दंडनीय अपराध है और computerwali.com इस प्रकार के piracy का पूर्ण विरोध करता है यहाँ Share की जानकारी केवल आप को गैर क़ानूनी गतिविधियों के विशेष में जरूरी जानकारी प्रदान करने के लिए है

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यो को प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं है। कृपया ऐसे Website से दूर रहे और Film download करने का सही रास्ता चुने

 

अंतिम शब्द                                                                         

आपने इस आर्टिकल में How to download moviespapa dubbed hindi Movie 2021? के बारें में जाना। आशा करता हूँ आपको Moviespapa 2021 Download series Hindi dubbed Hollywood movies में पूरी जानकारी प्राप्त हो गई होगी।

आपको लगता है कि इसे दूसरे के साथ भी Share करना चाहिए तो इसे Social Media पर सबके साथ इसे Share अवश्य करें। शुरू से अंत तक इस Article को Read करने के लिए आप सभी का तहेदिल से शुक्रिया…

Leave a Comment

error: Content is protected !!