विवाहित स्त्री को कैसे पटाए (Vivahit Stree ko kaise pataeye)

विवाहित स्त्री को कैसे पटाए : आप में से बहुत लोग इस विषय को लेकर बहुत ज्यादा शर्माते हैं और किसी से बात करते हुए भी आप हजार बार सोचते होंगे, परंतु आज के इस लेख को पढ़ने के बाद आपको किसी प्रकार की शंका इसके बारे में नहीं रहेगी

और आज हम आपको संपूर्ण रूप से बताएंगे कि आप किसी भी विवाहित महिला को कैसे पटा सकते हैं।

आमतौर पर हम देखते हैं कि आज के युवा लड़के बहुत सारी विवाहित स्त्रियों पर फिदा होते जा रहे हैं और इसके पीछे कई कारण हैं जैसे कि विवाहित स्त्रियों का एकदम सुडौल शरीर और साथ ही उनका अनुभव।

यह कुछ द चुनिंदा चीजें हैं जिसकी वजह से आज हर लड़का एक विवाहित स्त्री को पटाना चाहता है परंतु वह यह नहीं जानता कि वह ऐसा कैसे कर सकता है।

हालांकि ऐसा करना उचित नहीं है परंतु जैसा कि हम जानते हैं कि प्यार अंधा होता है तो उसी प्रकार से यह प्यार भी उसी अंधे प्यार की श्रेणी में आता है।

यह जानने से पहले की विवाहित स्त्री को कैसे पटाए, हमें यह जानना आवश्यक है कि हमें उन्हें पटाने के लिए किस किस प्रकार के तरीकों को अपनाना चाहिए जिससे कि हम अपनी इज्जत उतारे बिना उन्हें अपने प्यार में फंसा सकें और उनके साथ अपनी हर वह ख्वाहिश पूरी कर सके जो हम करना चाहते हैं।

एक विवाहित स्त्री को अपने प्यार के फंदे में फसाना इतना भी आसान नहीं है, जितना आप सोच रहे हैं और इसके लिए हमें कई पापड़ बेलने पड़ते हैं जो कि हम आपके साथ आज के इस लेख में साझा करेंगे।

हो सकता है कई लोगों को यह लेख पसंद ना आए परंतु हम यह जानते हैं कि कहीं ना कहीं सभी के मन में विवाहित स्त्रियों को पटाने का ख्याल जरूर आता होगा लेकिन वह इसे किसी के साथ साझा नहीं करते हैं और इसका सबसे बड़ा कारण है शर्म।

 

Vivahit stri ko kaise pataeye
Vivahit stri ko kaise pataeye

 

विवाहित स्त्री को कैसे पटाए,  इसको जानने से पहले हमें यह जानना जरूरी है कि कोई भी विवाहित स्त्री को हमें किस प्रकार के इशारे और किस प्रकार से देखना चाहिए कि वह पहली ही नजर में हम पे फिदा हो जाए और हमें अपनी और बुलाने के लिए आतुर हो जाए।

आज का नौजवान युवा अपने प्यार के लिए हर और तलाश कर रहा है और देखा यह जा रहा है कि उसे सामान्य लड़कियों की बजाए विवाहित स्त्रियां और आंटी पसंद आ रही हैं।

इसके कई सारे कारण हो सकते हैं और इसके पीछे उनकी कई प्रकार की इच्छाएं हो सकती हैं परंतु जो सबसे महत्वपूर्ण कारण इसके पीछे हैं वह हैं विवाहित स्त्रियों का गठीला बदन जो कि हर युवा को अपनी और आकर्षित करता है।

तो अब हम देखने वाले हैं कि आप भी विवाहित स्त्री को कैसे पटा सकते हैं और उसे अपने प्यार में पागल बना सकते हैं।

Vivahit Ptri ko kaise Pataeye इसके बारे में आप में से लगभग हर कोई अपने दोस्तों के साथ जरूर बातें करता होगा परंतु आप यह नहीं जानते कि हम उन्हें किस प्रकार से पटा सकते हैं और उन्हें अपने प्यार में पागल बना सकते हैं।

 

विवाहित स्त्री को कैसे पटाए (Vivahit stri ko kaise pataeye)

यहां पर विवाहित स्त्री को कैसे पटाए इसके लिए हम आपके साथ कुछ टिप्स साझा कर रहे हैं, जिसके द्वारा आप भी किसी भी विवाहित स्त्री को पटा सकते हैं

1) अगर आप किसी विवाहित स्त्री को पटाना चाहते हैं तो आपको इसके लिए एक छोटा सा खतरा मोल लेना होगा और वह यह है कि आप किसी भी तरह से उसके फोन नंबर को अपने फोन में सेव कर ले यानी कि आप किसी भी तरह उसके फोन नंबर को जान जाए।

उसके बाद आप उसे सामान्य सा मैसेज भी लिख सकते हैं जैसे की गुड मॉर्निंग या गुड नाइट इत्यादि।

हो सकता है पहली बार में भाग गुस्सा हो जाए और यह भी हो सकता है कि वह आपको पूछे कि मेरा नंबर आपके पास कहां से आया तो आपको पहली बार में घबराना नहीं है और उनको बता देना है कि उनका नंबर आपके फोन में पहले से सेव था या फिर किसी ने सेव कर दिया होगा।

धीरे-धरे आप अपनी बातों को बढ़ाते हुए उन्हें हेलो के मैसेज भी भेज सकते हैं और अगर उनकी ओर से वापस अच्छा खासा रिप्लाई आता है तो आप यह मान सकते हैं कि वह आपने इंटरेस्टेड हैं और वह भी चाहती हैं कि आप उसके साथ रिलेशन में आए।


2) विवाहित स्त्री पटाने के लिए आप दूसरा तरीका यह आजमा सकते हैं कि आप अपनी किसी कजिन सिस्टर या अपनी किसी फीमेल फ्रेंड के द्वारा भी उन तक यह बात पहुंचा सकते हैं कि आप उन को लेकर इंटरेस्टेड हैं या फिर आपको वह अच्छी लगती है।

आप में से कुछ लोगों को यह थोड़ा सा अजीब लग रहा होगा कि यह कैसे संभव है तो हम आप को बता दे, यदि आप इतना बड़ा रिस्क उठा रहे हैं तो आपको इतना छोटा रिस्क उठाने से नहीं डरना चाहिए क्योंकि जैसा आप जानते हैं

अगर बात बन गई तो सबसे अच्छा है और अगर नहीं भी बनी तो यह बात ज्यादा लोगों के बीच नहीं जाएगी क्योंकि आपने अभी तक कुछ भी नहीं किया है। इसके अलावा विवाहित स्त्री भी समाज के डर से इन छोटे मोठे बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती है


3) विवाहित स्त्री को पटाने का तीसरा तरीका यह है कि आप जहां तक हो सके अपने इस मिशन को किसी शादी या किसी समारोह में ट्राई करें क्योंकि ऐसे मौकों पर ऐसा करना आसान होता है।

आप चाहे तो उन्हें किसी भी तरीके से किसी शादी या किसी फैमिली फंक्शन में आसानी से लाइन दे सकते हैं, और अगर वह आप में इंटरेस्टेड होगी तो हो सकता है वह भी आपको रिप्लाई में लाइन देना चालू कर दे।

आपको ऐसा सुनने में थोड़ा सा गजब लग रहा होगा लेकिन बात यह है कि अधिकतर मामलों में सामने वालों की तरफ से भी लाइन दी जाती हैं यानी कि आप जिस औरत को पटाना चाहते हैं वह भी आपको लाइन देती हैं, अगर वह आप में इंटरेस्टेड हो तो।


4) विवाहित स्त्री को कैसे पटाए, इसके लिए चौथा तरीका यह हो सकता है कि आप जितनी ज्यादा हो उनकी तारीफ करें और यह आप किसी भी प्रकार से और आसानी से कर सकते हैं।

जैसे कि आप कह सकते हैं की भाभी जी आज आपकी साड़ी बहुत ज्यादा सुंदर लग रही हैं या आंटी जी आज तो आप सोने से भी ज्यादा चमक रही है या भाभी जी आज तो आप कहर ढा रही हैं और आज लग रहा है की आंधी तूफान तो यही आ जाएंगे।

आप में से अधिकतर लोग सोच रहे होंगे कि अगर हम ऐसा कहेंगे तो हो सकता है ,उन्हें बुरा लग जाए और वह हमें डांट भी दे, लेकिन ऐसा नहीं हो गा।

आमतौर पर ऐसा देखा जाता है कि जब हम किसी की तारीफ करते हैं तो वह बदले में हमें धन्यवाद ही देता है ना कि हमें डांटता है, इसीलिए आप इस प्रकार को विवाहित स्त्री को पटाने के लिए सबसे ज्यादा इस्तेमाल कर सकते हैं और जो कि सबसे ज्यादा कारगर भी रहता है।


5) विवाहित स्त्री को पटाने का पांचवा तरीका यह हो सकता है कि आप उनसे थोड़ी थोड़ी बातें करें यानी कि अगर आप जिस विवाहित स्त्री को पटाना चाहते हैं परंतु आप उसे बिल्कुल भी नहीं जानते तो सबसे पहले आप उसके बारे में कुछ जानकारी अवश्य जान लेवे।

फिर आप उनसे बात करना शुरू कर सकते हैं जैसे कि आपने कहां तक पढ़ाई की है या फिर आपकी मनपसंद चीज क्या है या फिर आपको कैसी साड़ी पसंद है या फिर आपको किस प्रकार का खाना खाना पसंद है।

आप इन सभी बातों को पूछ कर उनके साथ अपनी बातचीत को बढ़ा सकते हैं और ऐसा करने पर आपके बारे में कोई भी गलत नहीं सोचेगा और आप आसानी से उसे अपनी बना सकते हैं।

यह तरीका विवाहित स्त्रियों को पटाने के लिए सबसे कारगर साबित होता है और अधिकतर मामलों में इसमें बात बन जाती हैं।


6) आप किसी विवाहित स्त्री को पटाने के लिए अगला तरीका यह आजमा सकते हैं कि जितना हो सके उनकी बातों को तवज्जो देवें और जो प्रश्न वह आपसे पूछती हैं उनको भी उन्हीं की भाषा में वापस समझाएं।

मान लीजिए अगर वह कहती है कि मुझे यह मिठाई खाना पसंद है, तो आप भी उसके जवाब में यह कह सकते हैं कि भाभी जी या आंटी जी यह मिठाई तो मुझे भी बहुत ज्यादा पसंद है और अगर वह कहती हैं कि मुझे यहां घूमना या वहां घूमना बहुत ज्यादा पसंद है, तो आप भी कह सकते हैं कि आपको भी उसी स्थान पर घूमना बहुत ज्यादा पसंद है।

ऐसा करने पर उसे यह प्रतीत होगा कि आपके विचार और उसके विचार बहुत ज्यादा मिलते हैं और साथ ही आपकी पसंद और उसकी पसंद बहुत ज्यादा मिलती-जुलती हैं।

जिस कारण से वह आपके साथ संबंध बनाने में ज्यादा इंटरेस्टेड होगी और साथ ही वह यह मानेगी कि आप उसकी विचारधारा के व्यक्ति हैं।

विवाहित स्त्रियों को कैसे पटाए इसके लिए यह तरीका भी बहुत ज्यादा प्रचलित रहा है और आमतौर पर इस में भी यह देखा गया है कि आपकी बात इसमें पक्की हो जाती हैं।


7) विवाहित स्त्रियों को पटाने के लिए जो अगला तरीका आप आजमा सकते हैं बढ़िया हैं कि उनकी सुंदरता को लेकर बहुत ज्यादा तारीफ करनी चाहिए क्योंकि महिलाएं अपनी सुंदरता को लेकर कितनी ज्यादा चिंतित रहती है यह तो आप जानते ही होंगे।

अगर हम उनकी सुंदरता को लेकर उनकी बहुत ज्यादा तारीफ करेंगे तो वह हमें भी बहुत ज्यादा लाइन देगी ऐसा संभव है।

हम उनकी तारीफ उनके चेहरे की आकृति को लेकर या फिर उनके गोरेपन को लेकर भी कर सकते हैं, जैसे कि आप कह सकते हैं कि भाभी जी आपका बदन तो गाय के दूध से भी गोरा है या फिर कह सकते हैं आपका चेहरा तो आज चांद से भी ज्यादा चमक रहा है।


 लेकिन याद रखे तारीफ करने की एक सिमा होती है और उस सिमा को आप को क्रॉस नहीं करना चाहिए वरना परेशानी हो सकती है | क्यों की हम ने शुरवात में ही कहा था की लड़की पटाने में और विवाहित महिला पटाने में काफी फरक होता है इसीलिए आप को किसी भी विवाहित महिला को इम्प्रेस करने के लिए सोच समझकर दिमाग लगाना चाहिए 


8) विवाहित स्त्रियों को पटाने के लिए अब जो आखिरी तरीका बचता है, वह यह है कि आप उनके साथ कुछ अश्लील बातें भी कर सकते हैं, हालांकि यह सुनने में आपको काफी ज्यादा शॉकिंग लग रहा होगा लेकिन यह सच है कि यदि आप उनके साथ इस प्रकार की बातें करते हैं तो आप उन्हें उत्तेजित कर सकते हैं।

जैसा कि आप जानते हैं कि उनकी शादी होने के बाद और एक या दो बच्चे होने के बाद उनके पति द्वारा उन पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाता है और महिलाओं को भी कहीं ना कहीं अकेलापन महसूस रहता है क्योंकि उनकी सेक्-स लाइफ अधूरी सी लगने लगती हैं।

उसके लिए आप चाहे तो इस प्रकार की उत्तेजक बातें करके उनकी उत्तेजन को पुनः बढ़ा सकते हैं और आप उन्हें अपने प्यार में फंसा सकते हैं

इस प्रकार से विवाहित स्त्री को कैसे पटाए, इसके कुछ तरीके हमने आपको बताए हैं और उनका प्रयोग करके आप बड़ी आसानी से किसी विवाहित स्त्री को फंसा सकते हैं और अपने प्यार में पागल बना सकते हैं।


 लेकिन यह तरीका सभी महिला के लिए नहीं है | आप जिन को जानते है और जो महिला आप से बात कराती है और आप को पता है वो महिला अपने जीवन में खुश नहीं है या हमेशा किसी कारन परेशान रहती है तो ऐसे में आप उनसे इस तरह से धीरे धीरे बातें शुरू कर सकते है 


लड़के विवाहित स्त्रियों को क्यों पटाते हैं  – Vivahit (marride) Stree ko patane ka tarika 

आपने अभी तक के लेख में यह तो जान लिया होगा कि विवाहित स्त्रियों को कैसे पटाए लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि आजकल के लड़के विवाहित स्त्रियों और खास तौर पर बड़ी उम्र की औरतों को क्यों पसंद करते हैं

और इसके पीछे ऐसे कौन से कारक हैं जो उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर करते हैं।

अब हम आपको यहां कुछ कारण बताने वाले हैं जिनकी वजह से आजकल के लड़के विवाहित स्त्रियों को पटाना चाहते हैं और उनके साथ संबंध बनाना चाहते हैं।

 

1) इसका पहला कारण यह हो सकता है कि विवाहित स्त्रियों का या फिर बड़ी उम्र की स्त्रियों का सुडोल और गठीला शरीर जोकि आजकल के नौजवान लड़कों को सबसे ज्यादा आकर्षित करता है।

इनकी चाल ढाल के कारण भी बहुत सारे लड़के इन पर फिदा हो जाते हैं और यह चाहते हैं कि काश हम भी इनके साथ कुछ समय गुजार पाते

2) इसका दूसरा कारण यह है कि विवाहित स्त्रियों को अपने वैवाहिक जीवन की संपूर्ण जानकारी होती हैं और उन्हें अनुभव होता है।

इसी कारण से कई सारे लड़कों द्वारा भी विवाहित स्त्रियों को पटाने का ख्वाब देखा जाता है, क्योंकि वे वह सभी चीजें जानती हैं जो यह लड़के अब उनके साथ करना चाहते हैं।

3) इसका तीसरा कारण यह भी हो सकता है कि आमतौर पर स्त्री को पटाना ज्यादा आसान होता है, यदि उनके तुलना लड़कियों के साथ की जाए तो क्योंकि लड़कियों को पटाने के लिए लड़कों को कई सारे पापड़ बेलने पड़ते हैं और फिर भी वह उनके हाथ में नहीं आती है।

परंतु वही बात की जाए विवाहित स्त्रियों की तो आप उन्हें हमारे लेख में बताए गए उपायों द्वारा बहुत आसानी से पटा सकते हैं और उन्हें अपने प्यार में फंसा सकते हैं।

4) आजकल के लड़कों द्वारा ऐसा करने के पीछे चौथा कारण यह हो सकता है कि वह बहुत ज्यादा अश्लील कंटेंट को देखते हैं और जिसके कारण उनकी मन में भी इच्छा होती है,

कि वे भी किसी अपने से बड़ी उम्र की औरत या किसी विवाहित स्त्री के साथ कुछ इस प्रकार के संबंध बनाए परंतु ऐसा कुछ करना अ नैतिक भी माना जाता है।

इस प्रकार से यह कुछ कारण हो सकते हैं, जिसके कारण आजकल के लड़कों द्वारा विवाहित स्त्रियों को पटाया जाता है या फिर वह विवाहित स्त्रियों को पटाना ज्यादा पसंद करते हैं, लड़कियों की तुलना में।

 

क्या विवाहित स्त्रियों को गिफ्ट देना चाहिए – Vivahit (marride) Stree ko Gift dena chahiye ?

बहुत सारे लड़के इस बात को लेकर चिंता में रहते हैं कि क्या विवाहित स्त्रियों को गिफ्ट देना चाहिए या नहीं देना चाहिए, क्योंकि आमतौर पर लड़कियों को तो गिफ्ट दिया जाता है, परंतु वे यह नहीं जानते कि ऐसा विवाहित स्त्रियों के साथ भी करना चाहिए या नहीं करना चाहिए।

अगर आप भी ऐसा ही सोच रहे हैं तो हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आपने गिफ्ट दे सकते हैं, परंतु आपको यह ध्यान रखना है कि उस दिन कोई विशेष अवसर है या नहीं, अर्थात की क्या उनका जन्म दिन है या फिर क्या उनकी शादी की सालगिरह।

अगर आप बिना किसी कारण के ही उनको गिफ्ट दे रहे हैं, तो इससे आपको दोहरा नुकसान झेलना पड़ सकता है और आप किसी बहुत बड़ी मुसीबत में फस सकते हैं।

 

विवाहित स्त्रियों की तारीफ करनी चाहिए – Vivahit (marride) Stree ki tarif kaise kare 

अगर आप यह सोच रहे हैं कि क्या विवाहित स्त्रियों की तारीफ करनी चाहिए या नहीं। तो हम आपको बता दे कि इसके बिना तो आप किसी विवाहित स्त्री को पटा ही नहीं सकते।

आपको जितना ज्यादा हो सके उनकी तारीफ करनी चाहिए और जितना ज्यादा हो सके उनकी खूबसूरती के बारे में तारीफ करना चाहिए क्योंकि ऐसा करने पर वह आपको धन्यवाद देगी और आप की ओर आकर्षित भी होगी।

महिलाओं को अपनी सुंदरता के बारे में सुनने का बहुत शौक होता है और वे यह चाहती हैं कि कोई उनकी सुंदरता की तारीफ करें,

परंतु शादी होने के बाद और खास तौर पर उनके बच्चे होने के बाद कोई भी उनकी सुंदरता के बारे में ज्यादा चर्चा नहीं करता है, क्योंकि सब लोग उनके बच्चे और उनके पति के बारे में बात करते हैं।

इसलिए, अगर आप ऐसा करते हैं तो यह आपके लिए सोने पर सुहागा होगा और हो सकता है वह आप पर बहुत ही जल्दी फिदा हो जाए।

 

विवाहित स्त्रियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने चाहिए 

यह प्रश्न जो आप में से बहुत ज्यादा लोगों के मन में उठता है कि, क्या किसी विवाहित स्त्री को पटाने के बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने चाहिए या नहीं।

तो हम आपको बता दें कि अगर इसके लिए उसकी सहमति है, तो आप ऐसा कर सकते हैं, क्योंकि आपने उसके साथ संबंध हो सकता है इसीलिए बनाए हो और या फिर हो सकता है कि वह भी चाहती हैं कि आप उसके साथ कुछ ऐसा करें।

इसलिए आप चाहे तो ऐसा कर सकते हैं यानी कि आप चाहे तो विवाहित स्त्रियों के साथ संबंध बना सकते हैं क्योंकि आमतौर पर यह देखा जाता है कि शादी होने के कुछ सालों बाद उनके पति द्वारा उन पर ध्यान देना बंद कर दिया जाता है और उनके साथ किसी प्रकार का वक्त नहीं बिताया जाता है।

इस कारण भी बहुत सारी स्त्रियों द्वारा आजकल के नौजवानों के साथ संबंध स्थापित किए जाते हैं, क्योंकि वह उनकी बातों को अच्छी तरह से जानते हैं और उनके विचारों को अच्छी तरह से समझते हैं और साथ ही वह यह भी जानते हैं कि विवाहित स्त्रियों को किस बात की कमी है और वे उनसे क्या चाहती हैं।

 

विवाहित स्त्रि के फोन नंबर कैसे प्राप्त करें – Vivahit (marride) Stree ka phone number 

सबसे महत्वपूर्ण बात जो आती है वह यह है कि आप किसी भी विवाहित स्त्री जिसको कि आप पटाना चाहते हैं उसके फोन नंबर कैसे प्राप्त कर सकते हैं और साथ ही कैसे आप उनके साथ फोन पर बातें कर सकते हैं।

आप चाहे तो अपनी किसी कोसिन सिस्टर या फिर अपनी किसी फीमेल फ्रेंड के द्वारा ऐसा करवा सकते हैं परंतु ऐसा करने पर आपकी सेल्फ रिस्पेक्ट पर खतरा हो सकता है।

अगर आपको एक बार उनका नंबर मिल जाता है तो आपको सबसे पहले उनको गुड मॉर्निंग या गुड नाईट का मैसेज भेजना है ना कि सीधे यह बताना है कि आप कौन हैं।

साथ ही अगर वह आपसे पूछें कि आपको उनका नंबर कहां से मिला तो आप कोई भी बहाना बना सकते हैं, जैसे की किसी के द्वारा आपके फोन में उनका नंबर सेव कर दिया होगा जैसे कि आपकी छोटी बहन या फिर कोई और।

अगर वह आप में इंटरेस्टेड होगी तो वह आपसे ज्यादा कोई सवाल नहीं पूछेगी और अगर वह इंटरेस्टेड नहीं होगी तो आपको डांट भी सकती हैं। यह सबसे अच्छा तरीका होता है किसी के भी भावों को समझने के लिए।

 

विवाहित स्त्री को पटाने के नुकसान – Vivahit (marride) Stree ko patane ke nuksan 

जी हाँ यदि आप ने विवाहित स्त्री को पटाने का सोच लिया है तो उसके कुछ नुकसान भी है जिसके बारे में आप को पता होना जरूरी है | और इन सभी नुकसान के बारे में हम ने निचे पॉइंट अनुसार साझा किया है जिसे एक बार जरूर पढ़ लेना

  1. यदि आप किसी गलत विवाहित स्त्री को पटाने के की कोशिश करते है और यह बात उस महिला को पसंत नहीं आती है तो वे सीधे आप पर एक्शन ले सकती है जिसके वजह से आप को बहोत परेशानी झेलनी पड़ सकती है
  2. जिस तरह विवाहित स्त्री पटाने के फायदे है उसी तरह बहोत सारे नुकसान भी है जैसे यदि समाज में पता चला की आप किसी विवाहित महिला के पीछे लगे हो तो हो सकता है समाज में आप का नाम ख़राब हो | आप इस रिलेशन को किसी के साथ शेयर भी नहीं कर सकते है
  3. अगर आप किसी विवाहित महिला के साथ रिलेशन में है और भविष्य उसके पति को यह बात पता चलती है तो उस महिला के जीवन में कही सारे मुसीबते आ सकती है उसी तरह अगर उस महिला पति सनकी होगा तो आप के जान को खतरा भी हो सकता है | आये दिन आप ने न्यूज़ में देखे होंगे की इस तरह के रिलेशनशिप में ज्यादा क्राइम होते है इसीलिए आप को सचित रहना जरूरी है
  4. यदि आप शादीशुदा महिला के साथ रिलेशन में है और अगर किसी कारन महिला ने अपने पति के दर से या समाज के डर से आप के खिलाप झूटी गवई देती है कानून के अनुसार आप को अपराधी माना जाता है और उस अपराध अनुसार आप को सज़ा दी जाती है
  5. यदि आप के फॅमिली में यह पता चलती है की आप किसी विवाहित स्त्री के पीछे लगे है तो आप को उनके सामने बहोत शर्मिदा होना पड़ सकता है
  6. यदि आप शादीशुदा है और उसके बाद भी विवाहित स्त्री को पटाने की कोशिश कर रहे है या किसी के साथ रिलेशन में है और यह बात आप के जीवनसाथी पत्नी को पता चलती है तो आप के सुखी जीवन में भी कही सारे परिशानी आना शुरू हो जाएगी

इसके अलावा कही सारे नुकसान है जिसे परिस्थिति के अनुसार बाटा गया है | हमारा कार्य केवल विवाहित स्त्री को पटाने का तरीका और उसके नुकसान का सुझाव देना है अब आप पर निर्भय करता है आप को वर्तमान तथा भविष्य में क्या करना है


Conclusion

हम आशा करते हैं आपको हमारा विवाहित स्त्री को कैसे पटाए लेख पसंद आया होगा और साथ ही हमारे द्वारा इस लेख में दी गई यह जानकारी भी आपको पसंद आई होगी।

अगर आपको यह लगता है कि हमारे द्वारा प्रस्तुत या लेख आपके लिए महत्वपूर्ण रहा है तो आप अपने अमूल्य सुझावों को हमारे सुझाव बॉक्स में जरूर लिखें ताकि आगे आने वाले समय में हम आपके लिए इसी प्रकार के लेख लाते रहे और आपके ज्ञान में सकारात्मक वृद्धि करते रहे। धन्यवाद

crackthunder.com

fullwarezcracks.com

techiedownloads.com

usecrack.com

imagerocket.net

techbytecode.com

pspdev.org

takwin.info

Leave a Comment

error: Content is protected !!